Tuesday, February 17, 2009

Ye neend hai jo saali ati nahi(Life at college)

This is a dedication to my college life,my golden period,my friends,my foes.....

A friend of mine sent me some lines regarding

"Raat ko sona chahta hu par saali ye neend hai jo aati nahi"

And once again the bustling poet inside me,so just thought to bore you all with my college antics.

Nostalagia u see:

"

Raat ko sona chahta hun, par saali ye neend hai jo aati nahin

Hota hu khush ya udas shayad samajhta nahi

Dodti bhagti naukri me chah kar bhi rukta nahi

Reh reh kar machal jata hu mei

Jab achanak yad ati hai apni canteen

Yad ate hai khane k samay tagatsingh aur bhimsingh

Chai k cup jo kbhi khali nae ho pae

Jebe meri jo kabhi puri nae bhar pae

Saste mazako ki phd jisne puri dunia badal dali

Mar k jeena aur fir zinda ho k wapas mar jana

Mathur ka zindagi bhar khisiyana

PTI ka kabhi tond kam na kar pana

Anchoring ki auditions,ya seminars ki kashmakash

MB college ki sidio p paper k pehle sab pad lene ki koshish

Rat bhar hostel me padne ki koshish karna

Subah Sabse milke aur energetic hojana

Par rat ko fir ek nae planning karna

Socha tha taiyar karenge ek din gaduro ki fauz

Badi mushkil se khoji hamne hamari tamannao ki soch

Sabse age the “nae hoenga” aur line k end me bhatt sir ka bhoj

Chalte hue age nikal gae,kae naukri me aur kae padai me fisal gae

Hamesha sochte the ki milenge 1 din,din wo ata nahi

Aur rat hai ki kambakht jo jati nahi

Rat hai jo Sali kat ti nahi

Raat ko sona chahta hun, par saali ye neend hai jo aati nahin

ye neend hai jo aati nahin.................
"

An ode to all of my fellow GITSIANS

HARSHA

2 comments:

  1. WELL YUP DUDE DOSE WERE D GREAT DAYS...
    DIS ONE TOOK ME IN DA FLASHBACK ND MADE ME LIVE DAT LIFE ONCE AGAIN..

    ReplyDelete
  2. Yoo .... Those were the Best days of ma life........
    by Bryan adams pehle gaana sun ke aa then Read my Comments

    ReplyDelete

You are important and whatever you do think counts a lot to me.Do empty your head.
In case of a lack of blogger account,scroll down for facebook account from where you can comment.

facebook

Conquered

The world is a stage

free counters

Interesting hmm

Blog Widget by LinkWithin